लखनऊ: युवती से हुई नोकझोक में युवक ने खुद को गोली से उड़ाया

0
409

लखनऊ: राजधानी में एक मामूली नोकझोक में युवक ने खुद की जीवनलीला को खत्म कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक की हादसे से पहले एक युवती के साथ बहस हुई थी। मामला लखनऊ के हसनगंज के बाबूगंज का है। ये सामने आया है कि इस वक्त ये हादसा हुआ लड़की स्कूटी पर सवार थी और गोली लगने के बाद वहां से भाग निकली। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई। सूचना पर पुलिस ने पड़ताल शुरू की है। कार का शीशा तोड़कर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। खुदकुशी के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला मानकर पुलिस छानबीन कर रही है। तमंचा व सुसाइड नोट पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

मामले के अनुसार बाबूगंज में रामाधीन सिंह इंटर कॉलेज के पास बुधवार रात सड़क किनारे एक स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी थी। उसी के पास एक युवती भी खड़ी थी। कार में ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक व बाहर खड़ी युवती के बीच कुछ बातचीत हो रही थी। उसके बाद युवक ने कार कार का दरवाजा बंद कर लिया और सिर में गोली मार ली। गोली चलने की आवाज आते ही युवती वहां से चली गई। आसपास के लोग पहुंचे तो कार में धुआं भरा था। मामले की जानकारी पाकर पुलिस भी पहुंची और शीशा तोड़कर कार का दरवाजा खोला। ड्राइविंग सीट पर युवक खून से लथपथ पड़ा था। पैर के पास ही वह तमंचा था, जिससे उसने खुद को गोली मारी थी। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने खुद को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। कोतवाली प्रभारी हसनगंज ने बताया कि उसके मोबाइल फोन से काल की गई तो उसी से उसकी पहचान गोसाईंगंज दोहरामऊ निवासी करन सिंह (25) के रूप में हुई है। घर वालों को सूचना दे दी गई है।

कार की छानबीन में व्हीकल एक्ट के तहत किया गया एक चालान मिला और कार के नंबर के आधार पर शव की पहचान के प्रयास शुरू हुए। मोबाइल फोन से परिवारीजनों के नंबर का पता लगाकर कॉल की गई। इंस्पेक्टर का कहना है कि परिवारीजनों के इंतजार के साथ युवती के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here