लखनऊ : गाड़ी की चपेट में आने से डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मौत

0
58

लखनऊ : लखनऊ की आदर्श विहार कॉलोनी में ड्राइवर की लापरवाही से एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया इस सड़क हादसे में एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई ।

यह सड़क हादसा आदर्श विहार कॉलोनी में गाड़ी बैक करते वक्त हुआ । गाड़ी बैक करते समय पहिए के नीचे बच्ची दब गई । पहिए के नीचे आने से डेढ़ साल के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, आरोपी ड्राइवर तुरंत मौके से फरार हो गया। आदिल नगर निवासी सुरेन्द्र गौतम ई-रिक्शा चलाता है। उसके परिवार में पत्नी व तीन बच्चे हैं। शुक्रवार को सुरेन्द्र की डेढ़ साल की बेटी नेहा घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान टेन्ट का सामान उतारने आए हाफ डाले के ड्राइवर ने बिना देखे ही गाड़ी बैक कर दी। जिसके चलते नेहा गाड़ी के पहिए के नीचे आकर गम्भीर रूप से घायल हो गई। बच्ची की चीख सुन स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़े। साथ ही सुरेन्द्र की पत्नी को खबर दी। आनन-फानन में नेहा को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी।इंस्पेक्टर गुडम्बा राम सूरत सोनकर ने बताया कि सुरेन्द्र के मकान के सामने ही आरडी पाल का मकान है। जिनकी बेटी की शादी रविवार को होनी है। शादी की तैयारियों के लिए आरडी पाल ने टेन्ट हाउस से सामान मंगाया था। उन्होंने बताया कि टेन्ट हाउस मालिक की मदद से डाला ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

इसके अलावा, मेदखेड़ा में एक छात्रा गम्भीर रूप से घायल हो गई । मेदखेड़ा निवासी प्रीती प्राथमिक विद्यालय डेहवा गांव में कक्षा 7 की छात्रा है। शुक्रवार सुबह वह स्कूल जा रही थी। उसी दौरान रानीखेड़ा निवासी अंकित ने प्रीती को टक्कर मार दी। हादसे में छात्रा को गम्भीर चोटें आई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रीती के परिवार को खबर देते हुए उसे इलाज के लिए ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here