लखनऊ का लाल जितेश बना मिस्टर इंडिया 2017, मिस्टर वर्ल्ड में देश का करेगा प्रतिनिधित्व

0
368

लखनऊ: नवाबों के शहरवासियों के लिए एक खुशखबरी है। लखनऊ के रहने वाले जितेश सिंह देव ने पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया 2017 का खिताब पर कब्जा जमाया है। इस कामयाबी से जितेश बहुत खुश है। जितेश अब मिस्टर वर्ल्ड 2020 में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। वहीं  फ‌र्स्ट रनर अप अभि खजूरिया और सेकेंड रनर अप की उपलब्धि पवन राव के बने। मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता के फाइनल में 17 प्रतिद्वंद्वी पहुंचे थे। विजेता को बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस कंगना रनॉट ने पुरस्कार से नवाजा।

 

बता दें जितेश सिंह देव लखनऊ के रहने वाले हैं और पेशे से एक्टर हैं। जितेश ने अपनी स्कूली पढ़ाई सिटी मॉनेसरी स्कूल लखनऊ से पूरी की है। जितेश ने इंद्रप्रस्थ इंजीनियरिंग कॉलेज से अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की है।जितेश सिंह देव से जब पूछा गया कि वो किस ब्यूटी क्वीन के साथ डेट पर जाना चाहते हैं तो उनका सिर्फ एक ही जवाब था, मानुषी छिल्लर। बता दें मानुषी छिल्लर 2017 की विश्व सुंदरी का खिताब विजेता हैं।

खिताब को अपनी झोली में डालने के बाद जितेश देव ने कहा कि वह काफी खुश है। प्रतियोगिता के बारे में वह ज्यादा नहीं सोच रहे थे उन्होंने अपने ऊपर पूरा भरोसा था। ये भरोसा आपको आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार करता है। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। जितेश देव ने कहा कि खिताब जीतने के साथ जिम्मेदारी बढ़ जाती है। (मिस्टर वर्ल्ड) प्रतियोगिता कठिन होने जा रही है। अभी मैं इस पल का आनंद ले रहा हूं लेकिन कल से नयी यात्रा शुरू होगी और मुझे कड़ी मेहनत करनी है।

वीडियो देखने के लिए अगली स्लाइड पर जाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here