रुद्रपुर : कार सवार बदमाशों ने की पार्षद के बेटे पर फायरिंग - Lucknow Headline
Home उत्तराखण्ड रुद्रपुर : कार सवार बदमाशों ने की पार्षद के बेटे पर फायरिंग

रुद्रपुर : कार सवार बदमाशों ने की पार्षद के बेटे पर फायरिंग

0
196

हल्द्वानी :जब प्रदेश में नेता ही सुरक्षित नहीं तो फिर आम जनता के क्या कहने यह वाकया रुद्रपुर का है जहाँ कार सवार कुछ लोगों ने पार्षद के बेटे पर फायरिंग कर दी । इस हमले में वह बाल बाल बच गया ।

भदईपुरा निवासी पार्षद शयामपाली पत्नी गेंदनलाल के पुत्र अन्नू गंगवार ने बताया कि वह साथी के साथ स्कूटी से कहीं गया था। गत रात करीब 10:30 बजे वह साथी के साथ वापस घर की ओर आ रहा था। इसी बीच दूधिया बाबा मंदिर से आगे एक कार ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी।  कार सवारों ने पार्षद पुत्र पर तीन राउंड फायर झोंक दिया। हमले में वह बाल बाल बच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची , पुलिस ने इस घटना की जानकारी ली और हमलावरों की तलाश में जुट गई ।

पुलिस के  अन्नू गंगवार अपने साथी के साथ स्कूटी से कहीं गया था। रात में वह साथी के साथ वापस घर की ओर आ रहा था। इसी बीच  एक कार ने उनकी सकूटी को टक्कर मार दी। इससे सकूटी पलट गई और वह सड़क पर गिर गए। इस पर उन्होंने विरोध जताया तो कार सवार तीन-चार युवक बाहर आ गए। साथ ही उनसे मारपीट करते हुए ताबड़तोड़ तीन-चार राउंड फायर झोंक दिया। इस हमले में वह बाल बाल बच गए। 

पहले पार्षद पुत्र की स्कूटी पर मारी टक्कर, फिर झोंका फायर

शोर होने पर आसपास के लोगों को एकत्र होता देख आरोपी फरार हो गए। इस पर उनहोंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर रमपुरा चौकी प्रभारी विनोद जोशी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।  इस दौरान आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए। पुलिस के मुताबिक मंदिर में लगे कैमरे खराब थे। होटल के कैमरों का फोकस केवल पार्किंग तक ही थी। बताया कि आसपास लगे अन्य सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। कोतवाल कैलाश भटट ने बताया जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here