रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर, प्रेमिका की ख्वाहिश के लिए बेटे ने ही बाप की हत्या कर दी

0
99

लखनऊ: आए दिन हम खबरें पढते रहते हैं कि मॉँ ने किया बेटे का कत्ल , भाई ने भाई को मारा या ऐसी ही दुसरी रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबरें । अक्सर ये हत्याएं पैसों या फिर रंजिश के चलते की जाती हैं लेकिन मेरठ में एक बेटे ने प्रेमिका की ख्वाहिश पूरी करने के लिए अपने पिता को ही मार डाला ।

 

हर पिता की हसरत होती है कि उसका बेटा पढ़ लिखकर समय आने पर सहारा बने लेकिन अगर बेटा ही अपने पिता का हत्यारा बन जाए । मेरठ में एक ऐसा ही वाक्या सामने आया है जहां बेटे ने प्रेमिका की ख्वाहिश पूरी करने के लिए पिता को मार डाला। इस वारदात को अंजाम देने के लिए उसने अपने एक दोस्त की मदद ली. पुलिस ने इस हत्यारे बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से फौजी की वर्दी और चाकू बरामद किया है।

 

दरअसल बेटे ने अपने पिता की जगह नौकरी पाने के लिए इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया. यह कहानी तरुण नाम के एक युवक की है। तरुण की प्रेमिका ने ये इच्छा रखी थी कि जब उसकी सरकारी नौकरी लग जायेगी तो वह उससे तभी शादी करेगी । इस पर तरुण ने एक योजना बनाई और सरकारी नौकरी पाने के लिए अपने पिता को निशाना बना लिया। तरुण ने तय किया कि अगर अपने पिता की हत्या कर देगा तो उसे पिता की मौत के बाद पैसा और नौकरी भी मिलेगी. साथ-साथ प्रेमिका की इच्छा भी पूरी हो जाएगी ।

 

इसी के चलते तरुण ने एक फरवरी को अपने दोस्त सन्नी के साथ मिलकर अपने पिता की चाकू से हत्या कर दी. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए चाकू के अलावा सीआरपीएफ की वर्दी भी बरामद कर ली. तरुण अपने पिता से झूठ बोलता रहा कि उसकी सीआरपीएफ में नौकरी लग गयी है ।

 

मेरठ में हुई इस घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है, किसी को यकीन नही हो रहा कि एक बेटे ने ही बाप की हत्या कर दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here