राजधानी देहरादून में डबल मर्डर से सनसनी, छात्र और गार्ड के मिले शव

0
2288

देहरादून: शहर में सनसनी फैलने वाली घटनाएं बंद होने का नाम नहीं ले रही है। अभी राजपुरा रोड़ में युवक की लाश और एटीएम गार्ड के साथ हुआ मारपीट का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि हरिद्वार बाईपास पर स्थित संत निरंकारी सतसंग भवन में दो लोगो की लाश मिली हैं। इस घटना के सामने आने के बाद देहारदून शहर पर फिर से जुर्म के दाग लग गए है। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। प्रथम नजर में पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है। मामले की जांच के लिए फॉरेन्सिक टीम मौके पर पहुंच चुकी है। पुलिस ने शक के आधार पर 6 लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

मृतकों की पहचान कमल (45) पुत्र गबरू निवासी ग्राम गौरती ब्लॉक जखोली जिला रुद्रप्रयाग और सोनू कुमार (22) पुत्र राजवीर निवासी सेवलाकलां माजरा के रूप में हुई है। पुलिस को कमल के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। वह हाल ही में रुद्रप्रयाग से देहरादून आया था और सत्संग भवन में चौकीदार का काम कर रहा था। जिस वक्त ये घटना हुई वह रात कर रहा था।

वहीं सोनू कुमार पॉलीटेक्निक का छात्र है। वह निरंकारी मिशन से जुड़ा था और सेवादार के रूप में उसका यहां हर दिन आना-जाना था। पुलिस के मुताबिक हत्या के कारणों की पड़ताल की जा रही है। पुलिस द्वारा सूचना के बाद सोनू का परिवार संत निरंकारी सतसंग भवन पहुंचा। उन्होंने सतसंग परिसर में जमकर हंगामा काटा। परिजनो ने सत्संग भवन संचालकों पर भी गंभीर आरोप लगाया। उनका कहना था कि उनके बेटे को भ्रमित कर सेवादार बनाया गया। परिजनों ने भवन के गेट भी बंद कर दिए थे लेकिन बाद में पुलिस ने परिजनों को समझाया और गेट खुलवाए। लगातार हो रही हत्या के खबरों ने शहर में हड़कंप मचा दिया। लोग अब पुलिस की कार्यशैली पर संदेह करने लगे है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here