बिहार : सेल्फी के चक्कर में युवक की दर्दनाक मौत

0
81

नई दिल्ली :जब से मोबाइल फ़ोन्स में फ्रंट कैमरा आया है तब से सेल्फी का खुमार लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है । आजकल लोग नया मोबाइल लेने के दौरान सबसे पहले यही चैक करते हैं की इससे सेल्फी अच्छी आएगी या नहीं लेकिन सेल्फी लेने का ये जूनून कई बार जानलेवा भी साबित हो जाता है । अपने कई बार सुना होगा की अच्छी सेल्फी के चक्कर में लोगों ने अपनी जान गँवा दी आज हम आप को बिहार में हुई ऐसी ही घटना के बारे में बताएंगे । 

बिहार में सेल्फी के चक्कर में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मुजफ्फरपुर में 20 वर्षीय एक युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आकर जिंदा जल गया। मुजफ्फरपुर के नारायणपुर अनंत के यार्ड में लाइन नंबर नौ पर लगी मालगाड़ी के इंजन से सटे वैगन के ऊपरी हिस्से पर एक युवक चढ़कर सेल्फी ले रहा था। इसी दौरान  वह हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। जिसके बाद वह धू-धू कर जलने लगा। यह देख मालगोदाम में काम करनेवाले मजदूर व कुछेक स्थानीय लोग मौके पर दौड़े, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी । सूचना पर आरपीएफ व जीआरपी के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यार्ड से सटे मालगोदाम परिसर में स्कूटी से दो युवक पहुंचे। स्कूटी खड़ी कर दोनों सेल्फी लेने मालगाड़ी के इंजन के पास पहुंचे। एक युवक पहले वैगन के ऊपरी हिस्से पर चढ़ा। हाईटेंशन तार की चपेट में आते ही दूसरा स्कूटी छोड़कर फरार हो गया।इधर, सूचना पाकर युवक की मामी समेत अन्य पहुंचे। स्कूटी का नंबर देखकर पहचान की गई । आरपीएफ इंस्पेक्टर सुजीत कुमार सिंह ने बताया कि स्कूटी जब्त कर ली गई है। रिश्तेदारों से बातचीत के आधार पर मृतक की पहचान सिकंदरपुर निवासी राजमंगल तिवारी के पुत्र रोहन के रूप में हुई है। बताया जा रहा कि अगले महीने ही उसकी बहन की शादी है ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here