बागेश्वर: खाई में गिरी डस्टर कार, एक की मौत, तीन घायल

0
901

बागेश्वर: उत्तराखण्ड में सड़क हादसे की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। देवभूमि की सड़कों का नाम माने किसकी नजर लग गई है। बुधवार को 4 जगह हुए सड़क हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद लोग आहत में है। इस हादसे के बाद उभरने की कोशिश की जा रही थी कि पहाड़ में एक और हादसा हो गया।

कांडापड़ाव से स्टेशन बाजार को जा रही एक डस्टर कार के खाई में गिर गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग बपुरी तरह से घायल हो गए।  घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मीडिया को मिली जानाकारी के अनुसार थर्प निवासी आनंद सिंह नगरकोटी (48 वर्ष) पुत्र हयात सिंह नगरकोटी रसोई गैस का सिलेंडर लेने के लिए कांडा पड़ाव आए थे।

Image result for कार खाई में गिरी डस्टर

जब वह भरा सिलेंडर लेकर अपनी डस्टर कार से घर चले तो पास के गांव के तीन लोग भी उनकी कार में बैठ गए। कांडा पड़ाव से आधा किलो मीटर पहले ही कार अनियंत्रित होकर 30 मीटर खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को इस हादसे के बारे में सूचित किया। पुलिस की टीम के उसके बाद घटना स्थल पर पहुंची और कार में सवार लोगों को रेस्क्यू किया गया।  हादसे में आनंद सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

वही कार में बैठे अन्य लोगों को स्थानीय लोगों की मजज से बाहर निकाला गया। घायलों के नाम चंदन कुमार (27 वर्ष) पुत्र तिल राम, महेश राम (30 वर्ष) पुत्र कुशल राम और सरुली देवी (55 वर्ष) पत्नी तिल राम है। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया। हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इस घटना ने एक बार फिर लोगों को डरा दिया। वहीं हल्द्वानी तीनपानी में भी एक सड़क हादसें में युवक की मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here