छुट्टियां आने वाली है और फैमिलियां हल्द्वानी के वंडरलैंड में जाने वाली हैं

0
36

हल्द्वानी: गर्मियों के शुरु होने के साथ परिवार छुट्टियों की प्लेनिंग भी करने लगते है। इसके अलावा स्कूल में भी पिकनिक का प्लान बनाया जाता है। इसके लिए दूसरे शहर जाना पड़ता है लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। हल्द्वानी में अब वॉर्टर पार्क खुल गया है जो आपको अपके अपने शहर में वो सभी सुविधा दे रहा है जो जिसके लिए आपकों बाहर जाना पड़ता है।

गोरापड़ाव स्थित वंडरलैंड पार्क साल 2018 के इवेंट की तैयारी पूरी कर चुका है। यहां पर बच्चों से लेकर अभिभावकों के लिए आराम करने की सभी व्यवस्था है। स्विमिंग पूल से लेकर छोटे बच्चों के लिए झूले भी लगे है। पार्क सुबह 10 बजे से शाम 6 बजें तक खुला जाता है। हल्द्वानी में इस तरह का ये पहला पार्क है जिसकी शुरुआत साल 2017 में हुई।

Related image

इस बारे में पार्क के प्रबंधक ने बताया कि कुमाऊं से लोग दूसरे शहर जाते है। वहां जाने में वक्त भी बर्बाद होता है लेकिन अब हल्द्वानी का वंडरलैंड पार्क लोगों को खासा लुभा रहा है। उन्होंने बताया कि पार्क में सभी प्रकार की सुरक्षा को ध्यान में रखा जाता है। इसके अलावा कैंटिन की सुविधा से लेकर सामान रखने के लिए लॉकर भी मौजूद है। स्कूल और पिकनिक प्लान कर रहे लोगों के लिए हमारे पास कई ऑफर है। इसके अलावा बच्चों की सुरक्षा के लिए गार्ड से लेकर स्विमर भी पार्क पर मौजूद रहते है। वहीं स्वच्छता का भी खूब ध्यान रखा जाता है। सोशल मीडिया के माध्यम से हमें अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। उम्मीद है कि हम लोगों को अच्छी सर्विस दे पाएंगे। उन्होंने बताया कि ग्राहक फोन कर ऑनलाइन पेमेंट करके भी अपनी बुकिंग करा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here