आगरा : पेट्रोल पंप से 6.34 लाख रुपये की चोरी

0
121

लखनऊ :पेट्रोल पंप चोरों के लिेेए चोरी का एक आसान जरिया बन चुके हैं । आमतौर पर पेट्रोल पंपों में अच्छी-खासी तादाद में कैश होता है और सुरक्षा न के बराबर इसलिए पेट्रोल पंप में चोरी करने में चोरों को कोई खास दिक्कत नही होती है ।

यह वारदात आगरा की है । आगरा के फतेहपुर सीकरी मे जयपुर हाइवे पर मंगलवार शाम को बदमाशो ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवारो ने पेट्रोल पंप कर्मचारियो पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद लात मारकर गाड़ी से गिरा दिया। इसके बाद 6.34 लाख रुपये से भरा बैग लूटकर भाग निकले। फायरिंग से हाईवे पर दहशत फैल गई। जानकारी होने फोर्स के साथ पहुंचे अधिकारियो ने नाकाबंदी करके लुटेरो को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह हाथ नही आए। फतेहपुर सीकरी कस्बा निवासी भारत गोयल और राजवीर सिंह का जयपुर हाईवे स्थित रसूलपुर पर पेट्रोल पंप है। मंगलवार शाम को 5.30 बजे पेट्रोल पंप के कर्मचारी सतीश और दीपक निवासी मंडी गुड़ रोज की तरह कैश लेकर राजवीर के घर आ रहे थे। पेट्रोल पंप से 500 मीटर दूर आते ही तेरह मोरी बांध के पास बाइक सवार तीन बदमाशो ने उन्हे घेर लिया। बाइक चलाते बदमाश ने साथी से कैशियर को गोली मारने की कहा। बदमाश ने तमंचे से फायर कर दिया, गोली दोनो के बीच से होकर गुजर गई। कर्मचारियो ने बाइक को दौड़ा दिया, इस पर बदमाशो ने बराबर मे आकर लात मारकर गिरा दिया।

बैग लूटने का विरोध करने पर मारपीट करके फायरिंग कर दी। इससे हाईवे पर दहशत फैल गई। बदमाश कर्मचारियो से 6.34 लाख रुपये से भरा बैग लूटकर भाग निकले। दुस्साहसिक लूट की जानकारी होने पर एसएसपी अमित पाठक, एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण, एसपी क्राइम मनोज सोनकर मौके पर पहुंच गए। अधिकारियो ने बदमाशो को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करके चेकिंग कराई। एसपी ग्रामीण के मुताबिक बदमाशो का सुराग लगाने के प्रयास किए जा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here